सोमवार, 3 अक्तूबर 2011

हम आये है तेरे चरणों में.........

                                                                     जय माता दी

                                                हम आये है तेरे चरणों में.........



आप सभी को नवरात्री और दशेहरा का पवन पर्व की ढेरो बधाईयाँ | माता दुर्गे आप सभी पर अपनी कृपा दृष्टी बनाये रखे और आप का दिन शुभ हो सदा पवित्र विचारो का वास आप के  मन में हो जय माँ शेरो वाली |
इसी आशा के साथ माता जी के विनय में मई अपने पिता श्री की वंदना माँ के चरणों में समर्पित कर रही हु आशा है आप सभी को पसंद हो ||||


        हम आये है तेरे चरणों में,हे माँ ! तन मन निर्मल कर दो |

        मेरे नैनों के प्यालो में, अपनी ममता का जल भर दो  ||
          
      
          हम आये है तेरे चरणों में.........


          मेरा जनम-जनम का प्यासा मन, माया मरुथल में भटक रहा ,

          करुना की फुहारे वर्षा  कर ,   ये आवागमन निष्फल कर दो ,

         हम आये है तेरे चरणों में.........
         
                                                       पग-पग पर ठोकर मुझको मिला, तृष्णा के उबड़ - खाबड़ में,

                                                      आलोकित कर नव ज्योति से माँ, आगे मेरी राह सरल कर दो||

            हम आये है तेरे चरणों में.........


       जिसने भी शरण चरणों की ली , उसने भवसागर पार किया,

      इस बार मेरी भी बारी है, करुना जल से शीतल कर दो ||

        हम आये है तेरे चरणों में.........



                                                       मेरे दिल में जगे तेरी भक्ति माँ , चरणों में तेरी अनुरक्ति माँ,

                                                        इस 'आर्त' का जीवन सफल बने, उर में ऐसा संबल भर दो ||    

       हम आये है तेरे चरणों में.........









कोई टिप्पणी नहीं:

चिट्ठाजगत अधिकृत कड़ी